Saturday, March 27, 2021

tumko badalte dekha hai, tera ahashas badalate dekha hai|Hindi/urdu shayari, kavita,poetry| बदला है मेरा सिर्फ तुम्हरे सिवा

Hindi/urdu shayari, kavita,poetry

"आज साल हो गया तुमको बदले
चले थे मुझे बदलने, क्या बदला है मेरा
सिर्फ तुम्हरे सिवा ।।।
तुम तो बदल गए पर मै ना बदला
आज भी तेरा भूख एहसास होता
तेरा दर्द एहसास होता है
तेरी धड़कन का जोर से धड़कना आज भी एहसास होता है
अब तू बता मेरा क्या बदला तेरे सिवा ।।।
हा तेरी ख्याईसे बदल गई होगी
टाइम के साथ
जरा दिल पे हाथ रख के पूछ उस धड़कन से।।
क्या उसका धड़कने का अंदाज कुछ बदला।।।



बदल तो सब कुछ रहा है वहां
सिर्फ मेरे सिवा
मै भी बेचैन था कुछ बदलता क्यों नहीं
इतने सिद्दात के बाद
बस इतनी सी तो बात थी समझना था जो तुम्हे
बस थोड़ा सा ही बदलना था तुम्हे
क्यों इतना खुद को बदल दिए।।।

बोझ था तो बता देते
कहीं कोने में बिठा देते
बस आंखो के करीब ना रहता
तो थोड़े देर में बिसरा देते"
@pjhalu


No comments:

Post a Comment

please don't enter any spam link in the comment box....!