Sunday, March 22, 2020

Maine bhi usase puchh liya | hindi poetry |मैंने भी उससे पूछ लिया ?

वो कहती है बड़ी प्यार करता वो मुझे
मै कन्फर्म हूं उसका प्यार तुझे भुला देगा !!!

मैंने भी उससे पूछ लिया ?
तुम्हारे आंखो मै कौन आई लाइनर जचता है
क्यों वो बता देगा ?

वो कहती है बड़ी इरिटेट हो गई थी तुमसे
रोज़ परेशान करती थी तुम्हारी बाते
वो कहता है तुम्हारी हर एक चीज मेरे मन से हटा देगा !!

मैंने भी उससे पूछ लिया ?
जब रात को तुम थक हार इरिटेट होकर घर पे लौटोगे
तो क्या तुम्हारा सर अपने बाहों पे रख चैन से सुला देगा ?

वो कहती है तुम विश्वास नहीं करते मुझपे
उसे बड़ा ऐतबार है मूझसे !!

मैंने भी उससे पूछ लिया ?
जब तुम कही और रात बिताओगे
और आ के उसे बताओगे
अब नहीं रही तुम्हारे लायक मै
तब क्या बस तुम्हारे आंखो को चूम
अपने बाहों में सुला देगा ???

बड़ी ऐतबार है न तुम्हे उस पर
तो चलो बताओ ?
मैंने एक दशक बिताया है
बस तेरी ओठ के मुस्कान लिए
क्या वो 10 दिन भी बीता पाएगा !
तुम्हारी ओठ की मुस्कान  देखकर ??
                              -P jhallu

https://pradeepkumarjhalu.blogspot.com/

No comments:

Post a Comment

please don't enter any spam link in the comment box....!