Friday, February 23, 2018

मुझे याद करना

जब कभीं अकेला महसूस करना ।
तो मुझे याद करना

तुम खुश ना हो ना सही ।।
खुस रहने का मुक्कमल प्रयास करना
बैठे रहना कुछ करते रहना
कुछ ना कहना कुछ ना सुनना
ना दिल दुखाना न दिल दुखने देना
अगर इससे भी मन ना लगे तो।
मन से मन को एक बार फरियाद करना

जब कभी अकेला महसूस करना ।
तो मुझे याद करना ।

मैं वैसा हु , मैं ऐसा हु ।
इसमें टाइम ना बरबाद करना
दिल का सुनना दिल से बाते करना
दिल से ही फरियाद करना
दिल से ही एक दिल को याद करना
फिर भी -

जब भी अकेला महसूस करना
मुझे याद करना

ना मैं अलग हु न तुम अलग हो ।
दिल से बस ये बिस्वास करना
फिर भी अगर सुकून न मिले दिल को तो।
ऑखे बन्द कर ऑखों से ही
दोनों मीठे बाते करना ।।
फिर भी अगर

जब कभी भी अकेला महसूस करना
तो मुझे याद करना ।।

तुम हो तुममें  मैं भी हु ऐसा
तुम खुद से एहसास करना
फिर भी कभी ऑखे भर जाए तुम्हारी
ऑखो को बंद कर
ऑखो से ही ऑखों का फरियाद करना ।
फिर भी अगर

जब कभी भी अकेला महसूस करना
तो मुझेजब कभीं अकेला महसूस करना ।
तो मुझे याद करना

तुम खुश ना हो ना सही ।।
खुस रहने का मुक्कमल प्रयास करना
बैठे रहना कुछ करते रहना
कुछ ना कहना कुछ ना सुनना
ना दिल दुखाना न दिल दुखने देना
अगर इससे भी मन ना लगे तो।
मन से मन को एक बार फरियाद करना

जब कभी अकेला महसूस करना ।
तो मुझे याद करना ।

मैं वैसा हु , मैं ऐसा हु ।
इसमें टाइम ना बरबाद करना
दिल का सुनना दिल से बाते करना
दिल से ही फरियाद करना
दिल से ही एक दिल को याद करना
फिर भी -

जब भी अकेला महसूस करना
मुझे याद करना

ना मैं अलग हु न तुम अलग हो ।
दिल से बस ये बिस्वास करना
फिर भी अगर सुकून न मिले दिल को तो।
ऑखे बन्द कर ऑखों से ही
दोनों मीठे बाते करना ।।
फिर भी अगर

जब कभी भी अकेला महसूस करना
तो मुझे याद करना ।।

तुम हो तुममें  मैं भी हु ऐसा
तुम खुद से एहसास करना
फिर भी कभी ऑखे भर जाए तुम्हारी
ऑखो को बंद कर
ऑखो से ही ऑखों का फरियाद करना ।
फिर भी अगर

जब कभी भी अकेला महसूस करना
तो मुझे याद करना।।

 याद करना।।

No comments:

Post a Comment

please don't enter any spam link in the comment box....!